चौराहे पर डांस करने वाली लड़की ने मांगी माफी, पुलिस के सामनें बोली, मुझे माफ़ करें

इंदौर, आकाश धौलपुरे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई इंदौर के रसोमा चौराहे के ट्रैफिक पाइंट पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा इंदौर के एमडीएच कंपाउंड स्थित ट्रैफिक विभाग में अपनी सफाई पेश करने के लिए पहुंची। जहां पर श्रेया ने डीएसपी के सामने माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती की है और आगे इस तरह की गलती नहीं दोहराएंगी। दरअसल, इंदौर के रसोमा चौराहे के ट्रैफिक पाइंट पर डांस कर कर कम समय में ख्याति पाने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने शुक्रवार शाम को डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाकात कर पूरे इंसीडेंट पर माफी मांगी है और कहा है कि उनका इरादा ऐसा करने का बिल्कुल नहीं था और अब वह ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर लोगों को ट्रैफिक अवेयरनेस करने का काम करेंगे।

बरगी बांध के खुले 7 गेट, निचलें इलाकों में अलर्ट

श्रेया ने कहा कि वह सिर्फ लोगों को मास्क और ट्रैफिक के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए यह डांस करने के लिए गई थी लेकिन यह डांस गलत वह में ट्रेंड हो गया वह अपनी गलती पर माफी मांगती है। हालांकि उनके खिलाफ विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज हो चुका है। उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल नहीं चाहती कि लोग इसे देखकर एक ट्रेंड सेट कर लें और युवा उन्हें फॉलो करें ऐसा करना कानूनन जुर्म है।

स्मेक मुक्ति अभियान का असर, मेडिकल स्टोर्स की जांच शुरू, एक को नोटिस एक सील

अब वे ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर ट्रैफिक अवेयरनेस का काम करेंगे। वही डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ यहां आई है और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है इसलिए इस बात को वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाकर उनके खिलाफ जो कार्रवाई हुई है उसको लेकर क्या किया जा सकता है इस पर चर्चा की जाएगी।

https://vimeo.com/607545747