गुंडे की facebook पर पुलिस को खुली चुनौती, “अभी हत्या की धारा बाकी”, पुलिस भी अब सरेआम मज़ा चखाने तैयार

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में गुंडे ने पुलिस को ही खुली चुनौती दे दी, और चुनौती भी सोशल मीडिया पर, की धारा 302 अभी बाकी है। दरअसल एक गुंडे और उसके साथी ने 9 अक्टूबर को द्वारकापुरी इलाके में भविष्य निधि के कर्मचारी की पर चाकू से हमला किया था। पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों जेल में हैं। मामला रिलेक्स गार्डन के पीछे का था। सुनील चौहान निवासी ऋषि पैलेस कॉलोनी और उसके साथी संदीप प्रजापत ने शनिवार रात सोनू सोलंकी की पीठ में चाकू मार दिया था।

Indore News : पेट्रोल – डीजल में मिलावट का बड़ा खुलासा, 5 टैंकर जब्त

सुनील की गिरफ़्तारी के बाद उसके भाई दिनेश ने इंदौर पुलिस को ही चुनौती दे डाली,दिनेश ने फेसबुक पर पोस्ट डाला है। इसमें उसने खबर के साथ लिखा- अभी तो 307 हुई है। 302 बाकी है। वह खुद को मुंबई का डॉन माया भाई भी बता रहा है। साथ ही लिखा है- वक्त का इंतजार करिए जनाब। बेहतर नहीं, बहुत बेहतरीन जवाब दिया जाएगा।

गुंडे की facebook पर पुलिस को खुली चुनौती, "अभी हत्या की धारा बाकी", पुलिस भी अब सरेआम मज़ा चखाने तैयार

Video : दुर्गा नवमी पर CM शिवराज के घर पधारी नन्हीं कन्याएं, कन्या पूजन कर कराया भोज

आरोपी के भाई दिनेश की एफबी पोस्ट जिसमें उसने उसने अखबारों में प्रकाशित खबर के साथ लिखा है- अभी तो 307 (  जानलेवा हमले में लगने वाली धारा ) हुई है। 302 ( हत्या में लगने वाली धारा ) बाकी है।,  अब चर्चा का विषय बन गई हैपुलिस को जब इस मामलें की जानकारी मिली तो उन्होंने भी उसे अब सरेआम सबक सिखानें की बात की है, पुलिस का कहना है कि मामले में उन्हें जानकारी मिली है। दिनेश ने जो फोटो पोस्ट की है, वो अपराध की श्रेणी में आती है। उस पर केस दर्ज किया जाएगा। साथ ही सड़क पर ही डंडे मारकर उनकी बदमाशी भी दूर की जाएगी।