MP: BLO के पास से पकड़ाई BJP की मतदाता पर्ची और झंडे, 59 फर्जी वोटर कार्ड भी जब्त

The-police-seized-fake-voter's-slip-from-the-BLO-and-voter-card-also

इंदौर।

मध्यप्रदेश में अबतक 8 सीटों पर 45.81 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हो चुका है।अब भी तेज धूप और गर्मी होने के बावजूद लोगों में वोटिंग के प्रति भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, लोग दूर दूर से वोटिंग करने अपने शहर पहुंचे है और मतदान के बाद सेल्फी फोटो लेकर सोशल मीडिया पर अपलोट कर रही है। वही वोटिंग के बीच जगह जगह से बहिष्कार, विवाद और ईवीएम खराब होने की खबरें सामने आ रही है।अब इंदौर में वार्ड क्रमांक 48 में बीएलओ के पास से भाजपा का झंडा और मतदाता पर्ची के साथ अन्य सामग्री पकड़े जाने का मामला सामने आया है। 

  दरअसल, इंदौर के राम मंदिर बड़ी ग्वालटोली वार्ड क्रमांक 48 में बीएलओ के पास से भाजपा का झंडा व भाजपा के समर्थन में दी जाने वाली सभी मतदाता पर्ची अन्य सामग्री अभी मौके पर से पकड़ाई हैं। जिसकी शिकायत कलेक्टर निर्वाचन अधिकारी को की गई है। मौके पर पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल द्वारा कलेक्टर को शिकायत की गई। वही वार्ड नंबर 22 जिनेश्वर स्कूल की आगनवाड़ी कार्यकर्ता महिला से  59 फर्जी वोटर कार्ड पकड़ाएं। इस महिला को हीरानगर थाना पुलिस थाने लेकर गई।

वही इंदौर। 37/2, सियागंज तिजोरी गली में रहने वाली प्रभावती रघुवंशी और उनकी बिटिया मधुबाला ने विधानसभा चुनाव में वोट डाला लेकिन लोकसभा चुनाव का मतदान करने गुजराती कॉलेज पहुंचे तो पता चला वोटर लिस्ट से नाम गायब है। अब वे इधर-उधर भटककर लौट गए।