जनता कर्फ्यू का सोशल अंदाज, फरमाइशी गीतों से भगाया जा रहा है कोरोना फियर

340

इंदौर//आकाश धौलपुरे।

यूं तो देशभर के तमाम सेलिब्रिटीज कोरोना से बचाव के तरीके अपने प्रशंसकों को बता रहे है। जिन्हें मीडिया में सोशल अपील के तौर पर दिखाया भी जा रहा है और इस बात की सराहना भी हो रही है लेकिन इंदौर में कोरोना से बचाव व उसके डर को दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक अनूठा कार्यक्रम लाइव आयोजित किया जा रहा है।

दरअसल, “म्यूजिक भी और मोटिवेशन भी” की सुमधुर प्रस्तुति इंदौर के शुक्ला ब्रदर्स द्वारा फेसबुक पर आयोजित किया जा रहा है। शुक्ला ब्रदर्स की माने तो पीएम मोदी के संदेश के बाद से ही उन्होंने सोच लिया था कि कुछ ऐसा इनोवेटिव किया जाए जिससे कोरोना के प्रति अवेयरनेस भी बढ़े और लोगो के मन ने सुमधुर गीतों की गूंज उनकी फरमाइश के हिसाब से सुनाई जा सके। “शुक्ला ब्रदर्स” ने आज सुबह 10:00 बजे से म्यूजिक और मोटिवेशन को लेकर फरमाइश गीत सुनानी शुरू की जिसका सिलसिला बदस्तूर जारी है। शुक्ला ब्रदर्स की माने तो पहली बार हम लाइव फेसबुक शो कर रहे हैं और यह कार्यक्रम टेरेस गार्डन PADAV से आयोजित किया जा रहा है और अब तक उनके पास लगभग 600 फरमाइश, गीतों के लिए आई है। वही 1 हजार से ज्यादा लोगो ने अब तक उनकी प्रस्तुति को लाइक्स और कमैंट्स के जरिये सराहा है खासकर उन बुजुर्ग लोगों ने जो किसी और माध्यम से अपना मनोरंजन नहीं कर पा रहे थे।

हालांकि फ़ेसबुक के माध्यम से देश मे ये पहला अनूठा प्रयोग है जिसमे ना सिर्फ इंदौर के लोग बल्कि प्रदेश और देश के अलग – अलग हिस्सों में रहने वाले लोग जुड़ रहे है। इस आयोजन के बीच मे कोरोना के प्रति लोग कैसे अवेयर रहे इस बात को भी सुरीले अंदाज में बताया जा रहा है ताकि लोग कोरोना से डरे नही बल्कि बचाव कर उसका सामना कर उसे मात दे सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here