Indore News: 47 लाख लेकर प्रेमी के साथ भागी महिला लौटी, बोली-पति के साथ ही रहना है

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  अक्टूबर में ऑटो रिक्शा चालक प्रेमी के साथ भागने वाली प्रॉपर्टी व्यवसायी की 45 वर्षीय पत्नी अपने से 13 साल छोटे एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ भाग गई थी। 47 लाख लेकर भागी महिला ने अपने प्रेमी इमरान को 34 लाख रुपये दिए जिसे उसने उसके दोस्त रितेश और फुकरान को संभालने के लिए दिए। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर 34 लाख रुपये बरामद कर लिए थे।

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है क्योंकि महिला वापस घर लौट आई है और उसने थाने पर जाकर बयान दे दिया है। उसने पुलिस के सामने कहा कि वो अपने पति के साथ रहना चाहती है। संभ्रांत परिवार की महिला ने पुलिस को बताया कि ऑटो चालक इमरान उसे बरगला कर ले गया था।

ये भी पढ़ें – Padma Award : राष्ट्रपति ने सुमित्रा महाजन को दिया पद्म भूषण सम्मान, इंदौर में उत्साह

खजराना सीएसपी जयंत राठौर ने बताया कि खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी 13 अक्टूबर को 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से 47 लाख रुपये लेकर भाग गई थी। आरोपी ने इंदौर में ही 34 लाख रुपए अपने दो दोस्तों को दे दिए थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ऑटो चालक के 2 साथी रितेश ठाकुर और फुरकान से रुपए बरामद कर लिए हैं। वहीं पुलिस ने महिला और ऑटो चालक की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी कार्रवाई की, लेकिन दोनों ही पुलिस के हाथ नहीं आए।

ये भी पढ़ें – महिला अधिकारी पर लोकायुक्त का शिकंजा, रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

देर रात महिला खजराना थाना पहुंची जहां उसने कई घंटों तक अपने बयान दर्ज करवाए। जिसमें उसने बताया कि प्रेमी के झांसे में आकर घर से 47 लाख रुपए लेकर चली गई थी लेकिन अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। फिलहाल महिला अभी अजमेर गई हुई है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस बरगला कर महिला को भगाने वाले प्रेमी इमरान की तलाश कर रही है।