सूने मकान को चोरो ने बचाया निशाना, चुरा ले गए लाखों का माल, सीसीटीवी में कैद वारदात

इंदौर, आकाश धोलपुरे

शहर में अनलॉक होते ही चोरी की वरदते फिर एक बार बढ़ने लगी है। ताजा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना चेत्र का है, जहां चोरो ने एक डॉक्टर के सूने माकन को अपना निशाना बनाया है। चोर वहां से नगदी सहित लाखो रूपए का माल ले गए पर चोरी की ये पूरी वरदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश कर रही है।

शहर में बढ़ रहे चोरो के हौसले

लसूड़िया थाना क्षेत्र की एक हाईटेक सिटी शिखरजी ड्रीम्स की ये सिटी कहने को तो पूरी केमरो से लेस है और सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजामात है। आठ गार्ड पूरी सिटी की सुरक्षा में लगे रहते है, उसके बाउजूद चोरो ने अपना हौसला दिखते हुवे सिटी के अंदर दाखिल हुए और एक डॉक्टर ओमप्रताप सिंह के घर को अपना निशाना बनाया। डॉक्टर अपने परिवार के साथ ग्वालियर गए हुए थे। चोर सिटी के पीछे की दीवार के तार काटकर अंदर घुसे, फिर डॉक्टर के घर में लगा हाईटेक लॉक को तोडा और अंदर दाखिल हुए।  वहां चोरो ने अलमारी में रखे नगदी डॉलर, सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। लेकिन शायद चोरो को ये नहीं मालूम था की उसकी ये हरकत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच शुरु की जांच

मौके पर पहुंची लसूड़िया थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सिटी के बहार एक कैमरा और कुछ आर्टिफिशल ज्वेलरी मिली है। जब सीसीटीवी चेक किया तो उसमे साफ़ दिख रहा हे कि तीन चोर घर में घुसे और चोरी की वारदात को २७ मिनिट में अंजाम देकर फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि चोर कोई परिचित ही लगता है, जिसे मालूम था की कैश ज्वेलरी कहा रखी है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटवी फूटेज के आधार पर चोरो की लताश शुरू कर दी है।