सारा अली खान की शूटिंग पर मचा बवाल, छात्रों ने उठाए सवाल

छात्रों ने आरोप लगाया कि एग्जाम के बावजूद आखिर क्यों शूटिंग टीम को कालेज में शूटिंग की इजाजत दी गई, इसका खामियाजा छात्रों को उठाना पड़ा।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज में छात्रों ने हंगामा कर दिया, हंगामे के चलते छात्रों ने जमकर नारेबाजी की, दरअसल छात्रों का यह हंगामा सारा अली खान की फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग को लेकर था छात्रों ने आरोप लगाया कि एग्जाम के बावजूद आखिर क्यों शूटिंग टीम को कालेज में शूटिंग की इजाजत दी गई, इसका खामियाजा छात्रों को उठाना पड़ा। मामले में कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी, जबकि एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में हो रहे थे। शूटिंग के दौरान सारा अली भी मौजूद थीं। वे शूटिंग में ही व्यस्त रहीं। फिल्म की शूटिंग के लिए टीम सुबह 7 बजे क्रिश्चियन कॉलेज में पहुंची। जो कि दोपहर तक खत्म होना थी। उधर दोपहर 2 बजे से यूनिवर्सिटी एग्जाम शुरू होने से पहले स्टूडेंट्स भी कॉलेज आने लगे।

यह भी पढ़े.. हनीट्रेप अपराध मे तीन आरोपी गिरफ्तार, फरियादी का दोस्त ही निकला साजिशकर्ता

कॉलेज प्रिंसिपल अमित डेविड ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में चल रही थी। वहीं कॉलेज का दूसरा बोर्ड अंदर लगा हुआ था। शूटिंग की वजह से कॉलेज के बोर्ड पर कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा दिया था। जिस पर स्टूडेंट्स ने आपत्ति लेते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ स्टूडेंट्स तो कॉलेज में एग्जाम के लिए पहुंच गए, लेकिन कुछ हंगामा करने लगे। स्टूडेंट्स का कहना था कि शूटिंग के चलते अव्यवस्था का सामना करना पड़ा। एग्जाम के बावजूद टीम को शूटिंग के लिए बुलाना नहीं चाहिए था, शूटिंग टीम सुबह 7 बजे से कॉलेज पहुंच गई थी और दिन में 1 बजे तक शूटिंग खत्म होना था। शूटिंग टीम को भी कॉलेज मैनेजमेंट ने जल्दी काम पूरा करने के लिए कहा था। प्रिंसिपल का कहना है कि शूटिंग तय समय पर दोपहर में बंद हो गई थी।