बीजेपी के बड़े नेता के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पार्टी में मचा हड़कंप

इंदौर| आकाश धोलपुरे| इंदौर बीजेपी (इंदौर BJP) के एक बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव (कोरोना Positive) पाए गए हैं और उन्हें गंभीर स्थिति में इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है | जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है । यह नेता पहले एबीवीपी (ABVP) से जुड़े हुए थे और वर्तमान में बीजेपी के शिक्षा प्रकोष्ठ के सक्रिय पद पर हैं ।

इंदौर के नेता और वर्तमान में राज्य सरकार (State government) में मंत्री (Minister) के बेहद नजदीक माने जाते हैं और दो दिन पहले ही यह भोपाल जाकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष (State President) से भी मिल कर आए थे । साथ ही साथ उन्होंने संगठन के कुछ अन्य पदाधिकारियों से भी मुलाकात की थी। इनके कोरोना पाजिटिव आने की खबर पाते ही पूरी बीजेपी में हड़कंप मच गया है।

विशेषकर राज्य सरकार में मंत्री और उनके समर्थक बेहद चिंतित हैं कि करोना पॉजिटिव नेताजी जिन जिन लोगों के संपर्क में आए कहीं उनको भी कोरोना ना हो गया हो और इसको लेकर अब एहतियात बरतने की हिदायत दी जा रही है। बताया यह भी जा रहा है कि नेताजी मंत्री जी के साथ दो दिन पहले गाड़ी में इंदौर से भोपाल गए थे जहां पार्टी कार्यालय जाकर उन्होंने कई बड़े नेताओं से मुलाकात की थी। इनके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है।