इंदौर में बंद पड़ी फैक्ट्री में घुसे चोर, मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -
indore

Indore News : इंदौर के चंदन नगर इलाके में शनिवार देर रात एक बंद पड़ी फैक्ट्री में वारदात करने के लिए घूसकर कुछ बदमाशों द्वारा मौजूद गार्ड के साथ हाथापाई और मारपीट की वारदात करते हुए आए बदमाशों द्वारा डकैती डालने की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई पुलिस ने अब छानबीन शुरू करते हुए मामले में 5 टीम बनाई है बताया जा रहा है कि पहले बदमाश शनिवार देर रात 1 से 2:00 बजे के बीच आए और उसके बाद वह शनिवार अल सुबह 5:00 के लगभग भी वारदात करने को पहुंचे थे।

यह है पूरा मामला

थाना प्रभारी के अनुसार चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्राम कलारिया में बंद पड़ी फैक्ट्री प्लेथिको में कुछ बदमाशों द्वारा डकैती डालने की जानकारी पुलिस को मिली थी जब पुलिस के आला अधिकारी स्निपर डॉग के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्होंने छानबीन शुरू की जहां गार्ड द्वारा इस घटना में आए बदमाश की संख्या 6 से 7 बताई जा रही है और उन्होंने एक ही रात में दो बार घटना करने के लिए फैक्टरी पहुंचे थे। लेकिन घटना से पहले बदमाशों की बातचीत फैक्ट्री में तैनात गार्ड से हुई थी और गार्ड को घटना के बाद कुछ हिस्सा भी दिया जाएगा यह बात भी थाना प्रभारी ने घटनाक्रम को लेकर मीडिया से कहीं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”