इंदौर में चोरों के हौसले बुलंद, सुने घर में घुस चुराए जेवरात और नगद

इंदौर (Indore) के लसूड़िया थाना क्षेत्र की स्कीम नंबर 114 में कुछ बदमाशों ने खाली घर को अपना निशाना बनाया और डकैती के लिए उस घर में घुस गए।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में लगातार चोरों (Thief) के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन चोरी की खबर सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की स्कीम नंबर 114 में कुछ बदमाशों ने खाली घर को अपना निशाना बनाया और डकैती के लिए उस घर में घुस गए।

इतना ही नहीं चोरों ने उस घर में से सोने चांदी के आभूषण के साथ रखी हुई नकद राशि भी चोर ली और वहां से फरार हो गए। जब इस मामले की जानकारी घर के मालिक को लगी तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद माकन मालिक ने तुरंत लसूडिया थाना पुलिस में शिकायत की।

Must read : Mandi Bhav: इंदौर में आज इतना रहा अनाज और सब्जी का दाम, देखें 3 अक्टूबर 2022 का मंडी भाव

दरअसल, अश्विन कुमार गुप्ता निवासी स्कीम नंबर 114 के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि 30 सितंबर को कुछ और उनके घर का ताला तोड़कर घर में घुस गए और वहां से सोने चांदी की दो चेन और सोने के तीन नाक के कांटे, सोने की अंगूठी, एक कान का टॉप्स तथा चांदी के 2 सिक्के और 30000 रुपए नगद चुरा कर ले गए।

इस मामले को लेकर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अब इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच में जुट चुकी है। कुछ दिनों पहले ही ऐसा ही एक मामला और इंदौर में घटित हुआ था। दरअसल, तब जवाहर मार्ग पर एक महिला को बात में उलझा कर उससे सोने के आभूषण और पैसे चुरा लिए गए।