इंदौर का ये डेंजर रेल्वे क्रॉसिंग दे रहा है हादसे को आमंत्रण, रेल्वे प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

इंदौर के केलोद हाला ग्राम में प्रवेश करने के लिए इस जानलेवा और खतरनाक रेल्वे क्रॉसिंग को पार करना वाहन चालकों के लिए चुनौती बनता जा रहा है और रेल्वे की लापरवाही से कोई बड़ी ट्रेन दुर्घटना हो सकती है।

this-danger-railway-crossing-of-indore-is-giving-invitation-to-the-accident

इंदौर,आकाश धोलपुरे। इंदौर में एक ऐसा खतरनाक रेल्वे क्रॉसिंग है, जहां से गुजरना याने सीधे मौत को निमंत्रण देना है। हालांकि इस क्रॉसिंग को पार करना आम लोगों की मजबूरी है लेकिन रेल्वे द्वारा किये जा रहे कार्य के चलते ये क्रांसिंग सीधे सीधे एक बड़े हादसे को आमंत्रण दे रहा है।

दरअसल, ये रेल्वे क्रॉसिंग शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के केलोद हाला गांव फीनिक्स टाउनशिप रोड़ पर स्थित है। जहां क्रॉसिंग पर सड़क नहीं है और पटरियां सड़क के ऊपर आ चुकी है। लोगों की माने तो यहां रेल्वे द्वारा मेंटेनेंस का काम किया जा रहा है, इसलिए ऐसे हालात बन गए है।

बता दें कि क्रॉसिंग को दोपहिया वाहन चालक जैसे तैसे पार कर पाते है लेकिन चार पहिया वाहनों का निकलना बेहद मुश्किल हो जाता है। दिनभर में हजार दफा वाहन पटरियों के बीच फंस जाते है। गनीमत रही कि आज तक ऐसा कोई मामला नहीं आया है जिसमें ट्रेन के गुजरते वक्त कोई वाहन फंसा हो। लेकिन बड़े हादसे की आंशका बनी रहती है।

केलोद हाला ग्राम में प्रवेश करने के लिए इस जानलेवा और खतरनाक रेल्वे क्रॉसिंग को पार करना वाहन चालकों के लिए चुनौती बनता जा रहा है और रेल्वे की लापरवाही से कोई बड़ी ट्रेन दुर्घटना हो सकती है। ऐसे में जिम्मेदार रेल्वे प्रबंधन पर सवाल उठ रहे है जो कि कुंभकर्ण की नींद सो रहा है।

MP Breaking NewsMP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here