झूठ की राजनीति करने वालो का ये अंत है, अब कांग्रेस की सरकार बनेगी : राज बब्बर

-This-is-the-end-of-the-politics-of-lies

इंदौर| इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के वायरल वीडियो पर बब्बर ने कहा कि बहुत सारे लोगों की बहुत सारी बाते वायरल हो रही है और वायरल होने को तो अंदर की बात भी वायरल हो रही है। बहुत सारे बीजेपी के नेताओ की भी, लिहाजा हम उस पर नही जाना चाहते है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश की जनता और देश की जनता से झूठ की राजनीति करने वालो का ये अंत है। उन्होंने दावा किया कि 5 राज्यो में कांग्रेस की सरकार बन रही है जिसका असर दिल्ली में दिखेगा।

 उन्होंने कहा कि वे प्रचार के लिए सबसे पहले महांकाल की नगरी उज्जैन जायेगें और वहां से मंदसौर होते हुए इंदौर फिर भोपाल में चुनाव प्रचार करेंगे। हालांकि रूट विभाजन का मार्ग पता ना होने के कारण वे अपने साथियों पर निर्भर रहे। उन्होंने साफ किया कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में जनता ने अपना मन बना लिया है और ये नेताओ की मजबूरी है कि वे जनता के मेंडेट का सम्मान करें और उन्हें उम्मीद है कि इस बदलाव के साथ कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।  

बाबाओ द्वारा कांग्रेस को सपोर्ट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी वर्ग कांग्रेस के साथ है कांग्रेस किसी परस्त पर राजनीति नही करती। किसानों की कर्जमाफी की राशि की व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने विदिशा विधायक पर तंज कसा और ये भी कहा कि राहुल गांधी के घोषणा पत्र के हिसाब से पंजाब और कर्नाटक में 10 दिनों के भीतर कर्ज माफ किया जा चुका जिसका सीधा मतलब है कांग्रेस अपने किये वादे पूरे करती है। वही राम मंदिर मुद्दे पर उन्हो��ने कहा बीजेपी और उसके आलयन्स ने ये कहना शुरू कर दिया मन्दिर हम बनाएंगे लेकिन तारीख नही बताएंगे। बब्बर ने कहा कि राम नाम का इस्तेमाल बीजेपी हर चुनाव में करती है जबकि फैसला देश की सर्वोच्च न्यायालय को लेना है। इतना ही नही अन्य कई मुद्दों पर कांग्रेस के स्टार प्रचारक और यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने सवाल उठाए ।