इंदौर स्पा से पकड़ी गई तीन थाई लड़कियां और एक कस्टमर निकले संक्रमित

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में स्पा सेंटर में छापे के बाद रोजाना नए खुलासे हो रहे है पहले पकड़ी गई लड़कियों के जेंडर चेंज करवाने के मामले ने सबको चौकाया फिर इस घटना में पकड़े गए कस्टमर का बीजेपी से कनेक्शन निकला और अब एक और बड़ा चौकानें वाला खुलासा हुआ है। स्पा सेंटर में पकड़ी गई 10 में से 3 लड़कियां कोविड पॉजिटिव आई हैं। एक कस्टमर भी संक्रमित मिला है।

यह भी  पढ़े.. Corona : अब इस राज्य में लगा वीकेंड कर्फ्यू, स्कूल बंद, नई गाइड लाइन जारी

विजय नगर इलाके के एटम स्पा सेंटर में गुरुवार रात पुलिस ने रेड कर स्कैंडल पकड़ा था। 10 लड़कियों (इनमें 7 थाईलैंड की हैं) के साथ पकड़े गए 8 कस्टमर्स में 3 खंडवा के खालवा मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैं। तीनों मसाज कराने एटम स्पा गए थे, इस दौरान छापा पड़ गया। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए सभी लोगो की जांच की गई है और उनकी जांच के बाद कुछ लोगो के संक्रमित मिलने के बाद महिला थाने को सैनिटाइज कराया गया है। जिन वाहनों से इन सभी को लाया गया था उन वाहनों को भी सेनिटाइज करवाया गया है। वही स्टाफ की जांच करवाई गई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। क्राइम ब्रांच के सभी जवानों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। रिपोर्ट आना बाकी है। फिलहाल स्पा को भी सील कर दिया गया है।