Flights From Indore: इंदौर से उड़ने वाली इंटरनेशनल फ्लाइट्स का बदला समय, यहां जानें नया शेड्यूल

इंदौर से दुबई और शारजाह तक दो इंटरनेशनल फ्लाइट्स का संचालन किया जाता है। अब इन उड़ानों के समय में बदलाव किया गया है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Flights From Indore

Flights From Indore: इंदौर एयरपोर्ट से संचालित होने वाली इंटरनेशनल पुराने के समय में एक बार फिर बदलाव आया है। शेड्यूल चेंज होने के बाद दुबई और शाहजाह की उड़ान रात में पहुंचेगी। जिसकी वजह से पर्यटकों को थोड़ी परेशानी हो सकती है। रात में पहुंचने वाले पर्यटकों को चेक इन के लिए अतिरिक्त किराया देना होगा और जो लोग दाम नहीं चुकाएंगे उन्हें अपनी रात एयरपोर्ट की लॉबी में निकालनी पड़ेगी।

बदला गया समय

एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा शाहजाह तक उड़ान संचालित की जाती है। अप्रैल से हर सोमवार को यह उड़ान रात 10:35 पर इंदौर पहुंचेगी। रात 12:10 पर यह उड़ान रवाना होगी जो फिलहाल 6:45 पर रवाना होती थी। वहीं दुबई की फ्लाइट 10:30 बजे इंदौर पहुंचेगी जो अब तक रात 9:35 तक यहां पहुंच जाया करती थी। यह यहां से रात 12:40 पर रवाना होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।