Indore News: लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल जब्त, पढ़ें पूरी खबर

Indore News : इंदौरा में आएदिन चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। हालांकि, घटना के तुरंत बाद आरोपी पकड़े जा रहे हैं लेकिन इन लुटेरी गैंग का एक भय आम आदमी बना हुआ है। जिसका एक ताजा मामला भंवरकुआं थाना के सामने हुआ, जहां एक चोरों ने 1 छात्रा का मोबाइल लूटा। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद छात्रा की शिकायत पर दोनों को सीसीटीवी के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस तरह की गई गिरफ्तारी

भंवरकुवा थाने में मौजूद अधिकारियों को दी गई। छात्रा की मदद करने में एक राहगीर ने हिम्मत दिखाई। आरोपियों का पीछा किया और घबराहट में आरोपी अपना 2 पहिया वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं, पुलिस वाहन के रजिस्ट्रेशन पर अंकित पते पर पहुंचने के बाद तुरंत ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।