इंदौर में दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट, मामला पुलिस तक पहुंचा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मामूली बात को लेकर बढ़ने वाले विवादों का परिणाम अक्सर भयावह होता है, लेकिन गनीमत रही कि शहर के एक ही परिवार के कुछ लोगो के विवाद में जान माल का नुकसान नहीं हुआ। ये मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है और मामले की जांच की जा रही है।

घटना इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र टिगरिया गांव की है जहां खेतिहर किसान परिवार के दो अलग अलग लोगो के परिजनों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद दोनों ही पक्षों ने मारपीट की शिकायत कनाड़िया पुलिस को की। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सहित अन्य लोगो को गिरफ्तार किया है।

वीडियो फुटेज में साफ दिख रहा है कि बेरहमी किस हद तक पहुंच गई और कैसे एक दूसरे पर लाठियों सहित अन्य हथियारों से हमला बोला गया  इस दौरान महिलाएं भी चीखते पुकारते हुई दिखाई दी, लेकिन पुरुषों ने किसी की बात नही सुनी और जमकर मारपीट की वारदात हुई। इस मामले में कनाड़िया थाना प्रभारी राजू सिंह भदौरिया ने बताया कि घटना 31 जनवरी की रात करीब 8 बजे की है और विवाद एक ही परिवार के लोगो के बीच का है। इसमें बच्चों के आपसी विवाद में बड़े लोग आपस मे भिड़ गए और पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ अलग अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here