चकमा देकर डिक्की से उड़ाए 2 लाख, घटना सीसीटीवी में कैद, डीआईजी ने जताई गिरोह पर आशंका

इंदौर में ये तीन दिन में तीसरी घटना है और घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई| जिसके बाद पुलिस बदमाशो की तलाश में जुट गई है

इंदौर, आकाश धोलपुरे| इंदौर (Indore) में इन दिनों दो पहिया वाहनों की डिक्की से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह (Theif Gang) सक्रिय है और ये ही वजह है कि शहर में बीते 3 दिनों में गाड़ियों की डिक्की से लूट करने के मामले में हैट्रिक बन गई है। ताजा घटना इंदौर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र की है जहां एक बर्तन व्यापारी के नौकर की गाड़ी की डिक्की से दो लाख रुपये गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि बर्तन व्यापारी का नौकर गोवर्धन, जब सरवटे बस स्टैंड पर खड़ा था तभी पता पूछने के बहाने उसे एक महिला ने बुलाया और जब गोवर्धन महिला से बात कर रहा था तभी दो युवको ने डिक्की खोलकर दो लाख रुपये लूट लिए और भाग खड़े हुए।

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है और इंदौर में ये तीन दिन में तीसरी घटना है और घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई| जिसके बाद पुलिस बदमाशो की तलाश में जुट गई है। इधर, डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने घटना के संबंध में कहा कि जल्द ही मामले दोषियों को गिरफ्त कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here