Road Accident : BRTS लेन में दौड़ा रहा था कार, बैलेंस बिगड़ते ही हुई मौत, मजदूर ने भी तोड़ा दम

नाइट कर्फ्यू (Night curfew) को धता बताकर देर रात पार्टी कर लौट रहे नशे में धुत्त युवको ने बीआरटीएस लेन में रेस लगाने की गलती कर दी जो उन पर ही भारी पड़ गई। रेस के दौरान एक कार रैलिंग में घुस गई और हादसे में ईश्वर सांखला निवासी राजबाड़ा की मौत हो गई

इंदौर, आकाश धोलपुरे। देवास (Dewas) जिले के कांटाफोड़ में रहने वाले एक मजदूर की मौत इंदौर (Indore) में हो गई है। दरअसल, मजदूर JCB क्रेन के नीचे आ गया था और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदानगर गली नम्बर 10 की बताई जा रही है। जहां पोल लगाने वाली कांट्रेक्टर कंपनी में कार्यरत मजदूर की मौत हो गई।

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त जेसीबी क्रेन के द्वारा बिजली का खम्बा उठाया जा रहा था। फिलहाल, इस मामले में लापरवाही किसकी थी ये तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। वही घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में भीड़ लग गई और मौके पर पुलिस (Indore Police) के आला अधिकारी भी पहुंच गए। हालांकि इस दौरान जब ठेकेदार से मामले की हकीकत जानने के लिये मीडिया ने सवाल दागे तो ठेकेदार मुंह छिपाकर भागता नजर आया।प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी सामने आई है उसमे क्रेन के नीचे आये युवक का नाम बसंत कर्मा मूल निवासी कांटाफोड़ सामने आया है। फिलहाल, घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

बीआरटीएस लेन में रेस लगा रही कार टकराई, युवक की मौत

इधर, नाइट कर्फ्यू (Night curfew) को धता बताकर देर रात पार्टी कर लौट रहे नशे में धुत्त युवको ने बीआरटीएस लेन में रेस लगाने की गलती कर दी जो उन पर ही भारी पड़ गई। रेस के दौरान एक कार रैलिंग में घुस गई और हादसे में ईश्वर सांखला निवासी राजबाड़ा की मौत हो गई जबकि गोकुल राठौर और अविनाश नामक युवक घायल हो गए है। दोनो का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक नशे में धुत्त युवक एक अन्य कार से रेस लगा रहे थे और इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और रैलिंग में जा घुसी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। फिलहाल, मामले में पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here