BRTS लेन में दो छात्रों को गाड़ी चलाना पड़ा भारी, पुलिस से एक घंटे की बहस के बाद कटा 5 हजार का चालन

जब दोनों युवकों की दाल नहीं गली तो उन पर विधिवत कार्रवाई हुई और दोनों के खिलाफ 5 हजार का चालान काटा गया। पुलिस ने वाहन क्रमांक एमपी09ST2707 के चालक हरविंदर सिंह सिब्बल के खिलाफ रसीद बनाई।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में बीआरटीएस लाइन (BRTS Line) में अपना दो पहियां वाहन चलाना दो युवकों को महंगा पड़ गया। जिसके बाद यातायात पुलिस ने दोनों नौजवानों का पांच हजार चालन काटा गया। वहीं दोनो को नियम उल्लंघन नहीं करने की हिदायत भी दी गई ।

यह भी पढ़ें…VIDEO : शादी करने कोर्ट पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, देखें वीडियो

बता दें कि मंगलवार देर रात दो युवक अपनी रफ्तार गाड़ी लेकर भवरकुआं इलाके में स्थित बीआरटीएस (BRTS) लेन में जा घुसे। वही जब इसकी सूचना यातायात पुलिस को मिली तो सिग्नल पर खड़े पुलिस ने दोनों को पकड़ा और उनका स्कूटर भी जब्त किया।

बता दें कि मस्ती में मदहोश दोनों युवक को इतना भी होश नहीं था कि वह बीआरटीएस लेन में चले गए या फिर दोनों ने ऐसा जानबूझकर किया। पुलिस के पकड़े जाने के बाद दोनों ने उनसे लगभग 1 घंटे तक बहस की । इस बीच दोनों में से एक चालक पुलिस के हाथ पैर भी जोड़ता नजर आया और कुछ लोगों से दबाव बनाने के चलते फोन भी लगवाए गए। लेकिन जब दोनों युवकों की दाल नहीं गली तो उन पर विधिवत कार्रवाई हुई और दोनों के खिलाफ 5 हजार का चालान काटा गया। पुलिस ने वाहन क्रमांक एमपी09ST2707 के चालक हरविंदर सिंह सिब्बल के खिलाफ रसीद बनाई।

 

यह भी पढ़ें… Video : स्कूली बच्चों से मिलकर बोले शिवराज – मैं तुम्हारी राह में बाधाओं को आने नहीं दूंगा