इंदौर में सोने-चांदी के आभूषण चुराने वाले 2 चोर गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जहाँ पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से सोना, चांदी के आभूषण और नकदी जब्त की है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला पलासिया थाना क्षेत्र का है। जहाँ मनोरमा गंज स्थित फ्लैट के मेन गेट के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अज्ञात बदमाशों द्वारा अलमारी में रखे सोने, चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए। फरियादी ने तुरंत थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत की पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए इस मामले में विवेचना शुरू की और पुलिस ने सूचना तंत्र का जाल बिछाकर बदमाश को पकड़ा लिया पकड़े गए आरोपी कुंदन पिता बचपन सिंह सिकलीगर आकाश नगर द्वारकापुरी का रहने वाला है जिसे पुलिस पलासिया ने गिरफ्तार करते हुए चोरी का माल भी जप्त किया है इसी थाने में जनवरी की 13 तारीख को एक और प्रकरण में आरोपी लखन निवासी लाल रामनगर को भी गिरफ्तार किया है और इस चोर से भी पुलिस पलासिया ने सोने चांदी के जेवर जप्त होना बताया।

डीसीपी जॉन 3 हंसराज सिंह ने बताया कि पलासिया पुलिस ने जिन दो चोरों को अलग-अलग चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया है उनसे लाखों रुपए का माल भी बरामद किया आरोपियों को लेकर आगे और इन्वेस्टिगेशन की जा रही है और आरोपी कुंदन को लेकर अधिकारियों ने यह भी बताया कि अन्य प्रदेशों में इस पर और भी कई प्रकरण दर्ज हैं जिसकी जांच जारी है। चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को भी पुलिस आरोपी बनाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News