सेवा समर्पण अभियान के तहत, बीजेपी ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर

बीजेपी 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए सेवा समर्पण अभियान चला रही है और इसी ले तहत हर रोज शहरी, जिला और विधानसभा स्तर पर आयोजन किये जा रहे है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के 71 वें जन्म दिवस (Narendra Modi 71st birthday) के अवसर पर सेवा समर्पण अभियान चला रही हैं। इस अभियान के तहत गुरुवार बीजेपी ने जीएसआईटीएस कॉलेज परिसर में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया।

यह भी पढ़ें…90 साल की उम्र में दादी ने हाइवे पर चलाई कार, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही यह बात

बतादें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा समर्पण अभियान के रूप में मना रही है। इस उपलक्ष में बीजेपी तरह तरह के आयोजन कर रही है। गुरुवार को बीजेपी ने सेवा समर्पण अभियान के तहत निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया। इस आयोजन में लोगों के स्वास्थ्य का निःशुल्क परीक्षण किया गया। स्वास्थ्य शिविर परीक्षण में हृदय रोग विशेषज्ञ, चर्म रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, स्किन रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मौजूद रहे। बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का कई लोगों ने लाभ उठाया, भारी संख्या में लोग आए और उन्होंने अपने स्वास्थ्य का परीक्षण करवाया।

दरअसल, बीजेपी 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए सेवा समर्पण अभियान चला रही है और इसी ले तहत हर रोज शहरी, जिला और विधानसभा स्तर पर आयोजन किये जा रहे है।

यह भी पढ़ें…इंदौर लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो रिश्वतखोर सरकारी अधिकारियों रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा