इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कल से शुरू होने वाले टीकाकरण के महा अभियान को लेकर इंदौर (Indore) में जमकर तैयारी की जा रही है। यहां 7 दिन में 8 लाख लोगों के वैक्सीनेशन (vaccination) का लक्ष्य रखा गया है। सोमवार से शुरू होने वाले वैक्सिनेशन महा अभियान की अभियान में भारतीय जनता पार्टी का संगठन भी भागीदारी निभाएगा। कल होने वाले वृहद टीकाकरण अभियान के लिए इंदोर में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा वार्ड, मोहल्ले ओर बस्तियो में पीले चावल देकर आमंत्रित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…शिवपुरी : पेड़ काटने से गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, पुलिस ने समझाइश के बाद खुलवाया

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने भी खुद घर – घर जाकर पीले चावल बांटकर लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए आमंत्रित किया है। भाजपा नेताओं ने बताया कि कोरोना महामारी से शहरवासियों को मुक्त रखने और उनके स्वास्थ्य की चिंता करते हुए भाजपा संगठन के द्वारा नगर के 349 और ग्रामीण क्षेत्र के 249 टीकाकरण केंद्रों पर हेल्प डेस्क लगाकर वृहद स्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि वैक्सिनेशन महा अभियान में भाजपा कार्यकर्ता आमजन को टीकाकरण के लिए प्रेरित करेंगे। और उन्हें वैक्सीन सेंटर लाकर वैक्सीन लगाई जाएगी। टीकाकरण केंद्रों पर आने वाले लोगो को भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत भी किया जाएगा। भाजपा नेताओं की माने तो इंदौर, वृहद स्तर पर टीकाकरण महा अभियान के दौरान एक नया इतिहास रचने वाला है।

यह भी पढ़ें…Video : जब नीना गुप्ता ने अपने हाथों से बनाई दिल्ली की चाट, देखिये वीडियो