लंदन से इंदौर लौटे पूर्व HC जज सहित यात्रियों का हंगामा, इस वजह से थे नाराज

151

इंदौर।

एक तरफ जहाँ इंदौर(indore) में कोरोना(corona) के लगातार बढ़ रहे मामले सर्कार(government) के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। वहीँ दूसरी तरफ सोमवार को प्रशासन(administration) के सामने समस्या तब खड़ी हो गयी। जब लंदनlondon) से वापस भारत लौटे प्रवासियों ने क्वारंटाइन सेंटर(Quarantine Center) में उचित व्यवस्था न होने पर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद उन यात्रियों को दूसरे होटलों में शिफ्ट किया गया।

दरअसल एयर इंडिया(Air india) की फ्लाइट(flight) से रविवार को 93 यात्री लंदन से इंदौर पहुंचे। इनमें 25 यात्री इंदौर के और अन्य प्रदेश के ही अलग अलग हिस्सों से थे जब ये इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो सरकार की गाइडलाइन(guideline) के मुताबिक इन्हें 14 दिन क्वारंटाइन रहने की व्यवस्था की गई थी। जिसके लिए प्रशासन ने एबी रोड स्थित होटल अमर विलास और बाइपास स्थित रिजेंटा हाेटल में इन्हें रखा। हालांकि इन होटलों का खर्चा स्वयं यात्रियों को ही उठाना पड़ेगा। जब्याट्री होटल पहुंचे तो कुछ लोगों ने वहां की व्यवस्थाओं से असंतुष्ट होकर हंगामा किया।

बता दें की लंदन से इंदौर आये 25 में से 14 यात्रियों ने अमर विलास और 11 ने रिजेंटा में रुकने का निर्णय लिया। स्क्रीनिंग के बाद होटल पहुँचने पर पूर्व हाईकोर्ट जज समेत 7 लोगों ने वहां की व्यवस्था से असंतुष्ट होते हुए हंगामा शुरू कर दिया। बाद में प्रशासन द्वारा उन्हें अमर विलास होटल में शिफ्ट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here