VIDEO: उषा ठाकुर का दर्द, अमित शाह को सेट कर मुझे महू धकेला

Usha-Thakur-said-bjp-change-my-Assembly-seat

इंदौर/महू। मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले परिवारवाद और वंशवाद का मुद्दा जमकर गूंजा। कई बागी हुए तो कई नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। लेकिन अब चुनाव हो चुके है और सरकार बनने में केवल दस दिन बचे है। इससे पहले फिर इस मसले ने जोर पकड़ लिया है। अब महू से भाजपा प्रत्याशी और इंदौर-3 से वर्तमान विधायक ऊषा ठाकुर ने अपनी ही पार्टी को घेरते हुए वंशवाद के आरोप लगाए है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसके बाद भाजपा में हड़कंप की स्थिति है।  चुनाव परिणाम से पहले एक बार फिर बीजेपी अपनों से घिरती हुई नजर आ रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी द्वारा विधानसभा क्षेत्र बदलने पर ऊषा ठाकुर का दर्द छलकता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में उषा ठाकुर महू के कुछ वरिष्ठ लोगों से बात करते हुए नजर आ रही है। उषा ठाकुर का कहना है कि राजनीति मेरा विषय नही है। मैने कमीशन के लिए राजनीति नही की।आप सब जानते है मुझे साठगांठ के तहत नही भेजा गया। जो वंशवाद का ग्रहण कांग्रेस को था वही अब बीजेपी को भी लगा गया है। हाल ही में उन लोगों को भेज दिया जिनको कोई जानता नही, जिसकी कोई पहचान नही, लेकिन परिवारवाद के चलते उन्हें राजनीति में उतार दिया गया। वहीं उन्होंने अपने साथ हुए अन्याय का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष को सेट कर मेरा विधानसभा क्षेत्र ही बदल दिया। नंबर तीन से मुझे महू भेज दिया। ये राजनैतिक अन्याय है।

बताते चले कि इंदौर विधानसभा सीट से इस बार भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को उतारा गया है। वही महू से कैलाश विजयवर्गीय की जगह उषा ठाकुर को दी गई है। वह वर्तमान में इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 3 से विधायक हैं|