पुलिस की गिरफ्त में Vaishali Takkar सुसाइड केस का आरोपी, एक्ट्रेस को कर रहा था प्रताड़ित

वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले के मुख्य आरोपी राहुल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की आत्महत्या के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कमिश्नर द्वारा इस बात की पुष्टि करने की जानकारी भी सामने आई है। राहुल की पत्नी दिशा अभी भी फरार है और तेजाजी नगर पुलिस ने तलाश तेज कर दी है।

टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) सुसाइड मामले में इंदौर पुलिस लगातार में जुटी हुई है। वैशाली के सुसाइड नोट के आधार पर उनके पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। इतना ही नहीं इनके खिलाफ 5-5 हजार का इनाम भी घोषित हुआ था। पुलिस को शक था कि राहुल अपने परिवार सहित देश से बाहर भाग सकता है इसलिए सभी हवाई अड्डों पर सूचना दे दी गई थी ताकि उन्हें भागने से पहले पकड़ा जा सके।

यह मामला देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ा कदम उठाते हुए आरोपी राहुल और दिशा पर 5-5 का इनाम घोषित किया था। इसी के साथ उन्होंने देश भर के तमाम एयरपोर्ट पर इन दोनों के बारे में सूचना पहुंचाने को कहा था ताकि ये देश से बाहर ना भाग सके। इस केस की CM शिवराज सिंह चौहान ने भी कड़े शब्दों में निंदा की थी और कहा था कि कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

बता दें कि एक्ट्रेस ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौके से मिले सुसाइड नोट और डायरी में पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात सामने आई थी। डायरी में लिखी बाकी बातें देखकर दोस्त और परिवार सभी हैरान थे कि इतनी खुशमिजाज लड़की मेंटल टॉर्चर सहन कर रही थी। परिवार चाहता है कि राहुल और उसकी पत्नी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए क्योंकि उनकी वजह से ही वैशाली की जान गई है।

वैशाली ठक्कर टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों को दिखाया है। इस चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे वैशाली इस तरह के अंधेरे से गुजर रही थी यह कोई सोच भी नहीं सकता था। वैशाली ने सुसाइड नोट में उन्हें इस मोड़ तक पहुंचाने वाले आरोपी के नाम लिखकर उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की थी। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं ढाई साल से मेंटली टॉर्चर का सामना कर रही हूं। राहुल और दिशा को सजा दिलवाना तभी मेरी आत्मा को शांति मिलेगी।