वैशाली ठक्कर ने लिखा 5 पेज का सुसाइड नोट, पुलिस ने पड़ोसी को किया गिरफ्तार

टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान कल पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया थ।

Vaishali Thakkar

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। टीवी इंडस्ट्री से बीते दिन एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। दरअसल, टेलीविजन एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान कल पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया थ। वैशाली को ससुराल सिमर का और यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे फेमस टीवी सीरियल में देखा जा चुका है। आपको बता दे, एक्ट्रेस के घर से करीब 5 पन्ने का सुसाइड नोट पुलिस को बरामद हुआ है। इस नोट के मिलने के बाद पड़ोसी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Must Read : बदहाल सड़कों से बिगड़ रहा है इंदौर का कारोबार, उद्योगपति कैंसिल कर रहे हैं सौदे

दरअसल, सुसाइड नोट में लिखा है पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रेमी राहुल नवलानी ने शारीरिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया। इस नोट के आखिरी में एक्ट्रेस ने लिखा है ‘आइ क्विट’, जानकारी के मुताबिक, पड़ोस में रहने वाले राहुल की शादी हो चुकी है और वो बच्चों का बाप है। उसके बाद भी वह एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था। दरअसल, एक्ट्रेस की भी सगाई हो चुकी थी। कुछ दिनों में वह शादी करने वाली थी। लेकिन राहुल को ये मंजूर नहीं था की वैशाली किसी और से शादी करें। इसलिए वह एक्ट्रेस को परेशान करने लगा प्रताड़ित करने लगा। इस वजह से एक्ट्रेस की सगाई भी टूट गई। जिससे वह काफी सदमे में चली गई।

इस सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी राहुल और उसकी वाइफ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि 1 साल से वैशाली इंदौर में ही रह रही थी जैसे ही उनकी आत्महत्या की जानकारी लगी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। मामला तेजाजी नगर थाना के अंतर्गत आता है। आपको बता दे, वैशाली ठाकरे इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में शामिल थी और उन्हें कई टीवी शो में देखा जा चुका है। 2015 में यह रिश्ता क्या कहलाता है इससे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। सीरियल में वह संजना का किरदार निभाते दिखाई दी थी। इसके बाद उन्हें यह है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2 में भी देखा गया। आखरी बार उन्हें टीवी शो रक्षाबंधन में देखा गया था।