महिला के सिर पर थूकने वाले जावेद हबीब के खिलाफ बीजेपी विधायक ने कही ये बात

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  इंदौर में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मोर्चा खोल दिया है। दरअसल कुछ दिनों पहले एक फैशन कार्यक्रम के दौरान जावेद हबीब ने महिलाओं को अलग अलग तरह के हेयर स्टाइल सिखाये, इसी दौरान जावेद हबीब ने एक महिला के बालों को कंघी करते हुए उसके सिर में थूका और बताया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी बालों को सेट किया जा सकता है। जावेद हबीब के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही हंगामे की स्थिति बनी है, जावेद हबीब के इस तरह सिर में थूक कर हेयर स्टाइल बनाने के इस वीडियो के सामने आने के बाद इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर कलेक्टर कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर से अपील की है कि अगले 48 घंटे के अंदर इंदौर शहर से जावेद हबीब के हेयर सैलून और ट्रेनिंग सेंटर बंद करवाये जाए, वार्ना जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़े.. Ashok Nagar: बेमौसम बारिश से गिरी दीवार ने 3 को किया घायल

जावेद हबीब का यह वीडियो हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में जावेद हबीब महिला की हेयर स्टाइलिंग के दौरान उसके सिर में थूक रहा है। इस वीडियो के सामने आने के आकाश विजयवर्गीय ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि इंदौर में जावेद हबीब के सेंटर नही चलने दिए जाएंगे, अगर सेंटर और सैलून बंद नही किये जाते है तो इसे उग्र आंदोलन किया जाएगा और फिर आकाश खुद इन्हें बंद करने सड़क पर उतरेंगे।

ह भी पढ़े.. VIDEO: सीएम शिवराज का तंज- KCR को दमदार CM समझा, दुमदार निकले

बताया जा रहा है कि हबीब ने जिस महिला के बालों पर थूका था उसका नाम पूजा गुप्ता है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता की शिकायत पर यहां मंसूरपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की है। शिकायत के अनुसार, कार्यशाला के दौरान हबीब ने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका था। हबीब पर भारतीय दंड संहिता की धारा 355 और महामारी रोग कानून, 1897 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने साफ तौर पर इंदौर के पुलिस और प्रशासन से महिला के सिर पर थूकने वाले वायरल वीडियो पर कड़ी आपत्ति लेते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। बता दे कि जाबेद हवीब नामक हेयरस्टाइलर के आरएनटी मार्ग और विजय नगर सहित इंदौर के अन्य स्थानों पर हेयर सेलून व स्पा है। बीजेपी विधायक ने महिला के सिर पर थूंकने वाले वीडियो के सामने आने के बाद कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगले 48 घण्टे में जावेद हबीब अपने प्रतिष्ठान बंद कर ले नही तो कड़ी कार्रवाई होगी।