संक्रमण की चपेट में वारियर्स, कोरोना से नगर निगम दरोगा की मौत

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में कोरोना संक्रमण के फैलाव और तेजी से बढ़ रहे मौत के आंकड़े अब बड़ी चिंता का कारण बनते जा रहे है। दरअसल, इंदौर में एक कोरोना वारियर्स की जान चली गई है जो कोरोना के शुरुआती दौर से ही फील्ड पर मुस्तैद रहकर इंदौर की स्वच्छता पर पल – पल की नजर रखता था। जानकारी के मुताबिक इंदौर नगर निगम में दरोगा के रूप में झोन क्रमांक 1 के वार्ड 4 में पदस्थ जगदीश करोसिया की जान कोरोना की क्रूरता ने ले ली है।

बताया जा रहा है कि चार दिन पहले उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए इंदौर के एम.टी.एच.अस्पताल में ले जाया गया था। शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को उन्होंने दम तोड़ दिया। इंदौर के सफाइमित्रो में बेहद मिलनसार छवि रखने वाले जगदीश करोसिया का निवास शहर के राजमोहल्ला क्षेत्र में है। बता दे कि जगदीश करोसिया नामक कोरोना वारियर्स ने निगम के हर छोटे और बड़े कर्मचारी व अधिकारी को दुखी कर दिया है। 90 के दशक के दौरान जब विभागीय क्रिकेट की परंपरा थी तब जगदीश करोसिया निगम की टीम का प्रतिनिधित्व करते थे और उनके नेतृत्व में कई दफा निगम ने जीत भी हासिल की है।

जिस तरह से बतौर बल्लेबाज वो निगम के लिए क्रिकेट के मैदान में सक्रिय रहते थे उसी तरह स्वच्छता की फील्ड पर बेहद शालीन होकर खूब मेहनत करते थे। निगम के सफाई मित्रो को लीड करने वाले जगदीश करोसिया रात करीब 1.30 बजे कोरोना से जंग हार गए और उनका निधन हो गया। इधर, आज दोपहर को कोरोना वारियर्स का अंतिम संस्कार शहर के पंचकुइयां मुक्तिधाम में किया जाएगा। कोरोना की जंग शहीद हुए निगमकर्मी जगदीश करोसिया की मौत से इंदौर के सभी सफाइमित्र गमगीन हो गए है वही कोरोना की जंग शहीद हुए कोरोना वारियर्स के परिजनों ने लोगो से अपील की है कि समाज बंधु और उनसे जुड़े मित्र से अपने घर से ही श्रद्धांजली अर्पित करें।