फ़िल्म देखने से रोका तो बेटे ने खाया जहर, दुखी मां ने भी जान देने की कोशिश की

मां का फिल्म देखने जाने से मना करना बेटे को इतना नागवार गुजरा कि बेटे ने जहर का सेवन कर लिया, बेटे के इस कदम से दुखी मां ने भी कीटनाशक का सेवन कर जान देने की कोशिश की

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। फ़िल्म देंखने से मना करने बेटे को इतना नागवार गुजरा की बेटे ने जहर खा लिया, जैसे ही इस बात की खबर मां को लगी, मां ने भी जानलेवा कदम उठाते हुए जहर खा लिया। दोनो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़े.. INDORE News : तीसरी लहर की आशंका के बीच निजी अस्पतालों के लिये कलेक्टर ने जारी किए दिशा निर्देश।

मामला इंदौर के मुंडला दोस्तदार इलाके का है जहाँ गुरुवार को 20 साल के बेटे ने अपनी मां से इंदौर जाकर फ़िल्म देखने की बात कही, मां ने बेटे को कोरोना संक्रमण का हवाला देकर जाने से मना कर दिया जिसके बाद दोनों में बहस हो गई और बेटा घर से कही बाहर चला गया, कुछ देर बाद खबर आई कि घर से बाहर जाकर बेटे ने जहर का सेवन कर लिया है और उसके दोस्तों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है, जैसे ही यह बात मां को पता चली मां ने भी घर में रखा कीटनाशक खा लिया, आनन फानन में घर में मौजूद सदस्य उसे लेकर अस्पताल दौड़े, मां- बेटे को एक ही अस्पताल में भर्ती किया गया है।जहां दोनो की ही हालत गंभीर बनी हुई है। दोनो का इलाज जारी है। फिलहाल खुड़ैल पुलिस मामले की जांच कर रही है।