जब एमपी के स्वास्थ्य मंत्री ने कार से उतरकर बाइक सवार से मांगी लिफ्ट

When-the-MP-health-minister-descended-from-the-car-and-sought-the-lift-from-the-bike-rider

इंदौर

कमलनाथ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट रविवार को  अपनी विधानसभा के मतदाताओं को आभार प्रकट करने पहुंचे थे, वापस लौटने के दौरान वे ट्रैफिक जाम में बुरी तरह फंस गए। जब काफी देर तक जाम नही हटा तो मंत्री सिलावट कार से उतरकर थोड़ी दूर तक पैदल चले, फिर एक बाइक सवार से लिफ्ट मांग ली।

दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद मतदाताओं को आभा प्रकट करने रविवार को अपनी विधानसभा पहुंचे थे।  करीब पांच बजे रैली सांवेर में दाखिल हुई। सांवेर में बस स्टैंड पर सभा के बाद रैली का समापन हुआ। सभा में सिलावट ने मतदाताओं का आभार माना। उन्होंने कहा कि मंत्री मैं नहीं, बल्कि सांवेर और इंदौर की जनता बनी है। विधायक के तौर पर क्षेत्र के विकास का हर काम करूंगा। मंत्री के तौर पर वचन देता हूं कि हर व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी और सरकार की हर योजना का लाभ मिलेगा । इसके बाद लौटने के दौरान सिलावट का काफिला कालानी नगर चौराहे पर ट्रैफिक जाम में फंस गया। वहां से निकल रहे एक धार्मिक जूलूस के चलते लंबा जाम लगा था।

कुछ देर इंतजार के बाद मंत्री सिलावट कार से उतरकर थोड़ा पैदल चले, फिर एक बाइक सवार से लिफ्ट मांग ली।बाइक से ही वे कांग्रेसियों के साथ मरीमाता चौराहा स्थित गणेश मंदिर पहुंचे। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने सिलावट का स्वागत किया। मंदिर में सिलावट दर्शन व पूजा करने लगे, इस बीच विधायक शुक्ला पुजारी बनकर कांग्रेस नेताओं को तिलक लगाते दिखे।