किसने की सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट पर टिप्पणी, थाने पहुंचा मामला

इंदौर।
मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता को पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट के खिलाफ की टिप्पणी करना महंगा पड़ गया है। बीजेपी नेता ने साइबर सेल में कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल के खिलाफ शिकायत की है और कहा है कि उन्होंने सिलावट की पोस्ट में डाले गए फोटो में फेरबदल करते हुए उसे आपत्तिजनक बना दिया।

दरअसल, बीते दिनों सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट बीजेपी में शामिल हो गए थे, जिसके बाद इंदौर के सांवरे विधानसभा के पूर्व पार्षद कोमल जीवन पंचोली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर तुलसी सिलावट का स्वागत किया था। जिसे बदल कर दूसरे ग्रुपों पर शेयर की जा रही थी। उन्होंने लिखा था कि भारतीय जनता पार्टी उनका खुले दिल से स्वागत एवं अभिनंदन करती है।

पंचोली ने इस मामले में साइबर सेल में कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल के खिलाफ शिकायत की है और कहा कि उन्होंने उनकी पोस्ट में डाले गए फोटो में फेरबदल करते हुए उसे आपत्तिजनक बना दिया। पंचोली का कहना है कि किसी कांग्रेस नेता ने उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ छेड़छाड़ की है। जिसकी जानकारी उन्होंने भाजपा अध्यक्ष गोपी नेमा व कार्यालय मंत्री कमल वर्मा को दी। भाजपा अध्यक्ष गोपी नेमा ने पूरे मामले की जानकारी साइबर सेल को देखकर कार्रवाई करने का आदेश जारी कर दिया है ।पंचोली ने कहा कि सिलावट की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वाले कांग्रेसी नेता पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमें मालूम है कुछ कांग्रेसी नेता ऐसी हरकत करते रहते हैं जिसके लिए उन्हें सबक सिखाना अत्यंत ही आवश्यक है जिसके बाद वैसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकेंगे।