VIDEO: बॉयफ्रेंड की पत्नी आई तो प्रेमिका ने होटल की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग

wife-caught-her-husband-with-girfreind-young-girl-jump-from-hotel-second-floor-in-indore

आकाश धोलपुरे| इंदौर| मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में अब रिश्तों की डोर भी मुंबईया तरीके से सजने लगी है और फिल्मों की हकीकत वास्तविक दुनिया मे भी देखने को मिल रही है। दरअसल, मंगलवार शाम को इंदौर में ऐसा कुछ हुआ कि जिसने समूचे शहर को हिला कर रख दिया। शहर के स्कीम नंबर 78 की होटल की दूसरी मंजिल  से एक महिला ने अचानक छलांग लगा दी और नीचे गिर गई जिसके बाद महिला को दोनों पैर, कमर, हाथ और सिर में गम्भीर चोंट पहुंची है। घटन��, दोपहर की है जब पति – पत्नि और वो का किस्सा अचानक सामने आया। बताया जा रहा है कि शहर की जय माँ चामुंडा होटल के कमरा नम्बर 208 में  33 वर्षीय महिला और उसका बॉयफ्रेंड रूपेश बागोरा उम्र 36 वर्ष निवासी रेवेन्यु नगर, अन्नपूर्णा दोनों एक साथ थे लेकिन उसी वक्त रूपेश की पत्नि प्रिया अपने बच्चे के साथ होटल पहुंच गई और दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया जिसके बाद रूपेश अपनी पत्नि प्रिया को मनाता रहा वही प्रेमिका होटल की दूसरी मंजिल से कूद गई ताकि वह जिल्लत से बच सके लेकिन नीचे गिरने के बाद आस पास के लोगो ने उसे इलाज के निजी अस्पताल पहुंचा दिया जहां वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। 

पत्नि को पहले से था शक लेकिन वो दोनों को साथ पकड़ना चाहती थी

दरअसल, होटल में पति पत्नि और वो का विवाद चल रहा था जिसकी कहानी दो साल पहले शुरू हुई थी। रूपेश का दूध का कारोबार है और उसकी गर्लफ्रैंड बीमा एजेंट थी। बीमा करवाने के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई जिसके बाद ये संबंध गहराते गए अंततः पहले से तलाकशुदा महिला और रूपेश में प्यार हो गया जिसकी खबर रूपेश की पत्नि प्रिया को भी लग चुकी थी लेकिन प्रिया दोनों को एक साथ पकड़ना चाहती थी और मंगलवार के दिन आखिरकार उसने दोनों को पकड़ लिया। जिसके बाद होटल में तीनों के बीच विवाद हुआ और पति, पत्नि को मनाने में लग गया और प्रेमिका दूसरी मंजिल की खिड़की से कूद गई। बताया जा रहा है कि लसूड़िया पुलिस ने रूपेश को पूछताछ के लिए हिरासत में रखा है। हालांकि रूपेश इतना चालाक है कि उसने अपनी पत्नि के आईडी कार्ड पर प्रेमिका का फोटो चिपका कर फर्जी आईडी बना लिया था ताकि किसी को शक ना हो और मंगलवार को भी उसने वो ही आई . डी. कार्ड दिखाया था। 

घटना के सीसीटीवी फुटेज आये सामने

लसूड़िया थाना के टीआई संतोष दूधी ने बताया कि बीमा पॉलिसी कराने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और मंगलवार को ये घटना सामने आई। पुलिस के मुताबिक मामले की तफ्तीश जारी है और दोनों का बीते 2 सालों से संबंध है।