अवैध संबंधों में बाधा बना पति तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट, ऐसे रची साजिश

wife-murder-his-husband-with-help-of-lover-in-indore

इंदौर| आधुनिकता की आड़ में अंधगति से दौड़ रहे इंदौर में अब सम्बन्धो पर भी आधुनिकता हावी हो चली है और इसी का परिणाम है कि मिनी मुंबई यानी इंदौर में आये दिन नई वारदाते सामने आ रही है। शहर के खजराना थाना क्षेत्र में एक वारदात सामने आई है जिसमे खुलासा हुआ कि अवैध संबंधों के चलते पत्नि और उसके प्रेमी ने ऐसा षड्यंत्र रचा कि पति की हत्या कर दी गई और इसकी लाश को बोरे में बांधकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई। हालांकि पुलिस ने घटना के कुछ घन्टो बाद ही में ही अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया। 

दरअसल, इंदौर के खजराना इलाके में हुए सनसनीखेज अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने पता लगा लिया है कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद मृतक की लाश को घर से महज कुछ दूरी पर फेंक दिया। घटना इंदौर के अशरफी नगर की जहां रहने वाला बबलू खान की लाश घर से 300 मीटर की दूरी पर एक बोरे में मिली इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। इसके वाद घटना की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने कई पहलुओं पर जांच की और आखिर में पुलिस की शक की सुई बबलू की पत्नी फिरोजा की ओर घूमी। जिसके बाद फिरोजा से लंबी पूछताछ हुई और पुलिस को पता चला कि फिरोजा के बबलू के चचेरे भाई इम्तियाज से 2 सालों से अवैध संबंध है और दोनों प्यार में इतने अंधे हो चले थे कि दोनों ने बबलू को अपने रास्ते से हटाने की ठान ली थी। जिसके बाद एक षड्यंत्र के तहत सुनियोजित चाल चली गई |

नींद की गोली देकर प्रेमी के साथ की पति की हत्या

योजना के तहत बबलू को घर मे बीते कई दिनों से नशीली गोलियां खाने में दी जाने लगी ताकि वह अपनी सुध बुध खो बैठे। घटना वाली रात यानी गुरुवार रात को भी नशीली गोलियों का उपयोग किया गया और पत्नि फिरोजा को यकीन हो गया कि वो नशे की गिरफ्त में आ चुका है इसके बाद अचानक एक कॉल आता है जिसके बाद बबलू को गाड़ी पकड़े जाने का बहाना बनाकर एक सुनसान इलाके में बुलाया जाता है | वहां पहुंचने के बाद बबलू बेहोश हो चुका होता है जिसके बाद उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी जाती है। 

पुलिस के सामने टूट गया प्रेमी 

इधर, पुलिस द्वारा वारदात के खुलासे के लिए मुखबिर तंत्र को दौड़ाया तो पता चला कि बबलू की हत्या उसके ही चचेरे भाई इम्तियाज द्वारा की गई है। शुरुआत मे आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा ,लेकिन बाद में इम्तियाज़ टूट गया और उसने घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या से जुड़े इस मामले में मृतक की पत्नी फिरोजा और उसके प्रेमी इम्तियाज़ को गिरफ्तार कर लिया है। ताजा मामले के सामने आने के बाद ये साफ हो चला है कि आखिर में अवैध संबंधो का हर्ष क्या होता है ?