पत्नी का हत्यारा पति सलाखों के पीछे, अब प्रेमिका भी गिरफ्तार

इंदौर| आकाश धोलपुरे| सात जन्मों के पवित्र रिश्ते पर जब एक्स्ट्रा मेरेटियल अफेयर का काला साया पड़ा तो मामला इतना बढ़ गया कि पति ने प्रेमिका के चक्कर मे आकर अपनी पत्नि को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि मामला कोरोना काल मे लॉक डाउन के वक्त याने अप्रैल माह का बताया जा रहा है। जिसमे प्रेमिका ने एक षड्यंत्र रचा और प्रेमी की पत्नि को रास्ते से हटाने के लिए एक योजना बनाई जिसके बाद पराई स्त्री के प्रेम जाल में उलझे पति ने अपनी को घर की छत से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में पुलिस ने पति को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और अब उसी पति की प्रेमिका को रीवा से इंदौर लाकर षड्यंत्र रचने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

पति – पत्नि और वो याने रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटना इंदौर में अप्रैल माह में हुई थी। पुलिस के मुताबिक रानीबाग में रहने वाली वंदना तिवारी की छत से गिरने के बाद संदिग्ध मौत मानकर मर्ग कायम किया गया था। जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। तेजाजी नगर टीआई आई आर.एस. भदौरिया ने बताया कि अप्रैल माह में वंदना तिवारी नामक महिला की मौत छत से गिरकर हो गई थी जिसकी जांच में पता चला कि उसकी हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने मृतक वंदना के पति अनूप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के अनुसार अनूप तिवारी और सीमा नामक युवती किसी कंपनी में साथ काम करते थे और इसी दौरान उनके प्रेम संबंध हो गए। जिसके बाद दोनों ने वंदना को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा और फिर अनूप ने उसे छत से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया।

प्रेम के रस में सराबोर अनूप और सीमा को ये अंदाजा भी नही था कि उनकी ये हरकत उन्हें सलाखों के पीछे ले जा सकती है। पुलिस ने पहले पति अनूप तिवारी को गिरफ्तार किया और उसके बाद रीवा में रह रही प्रेमिका सीमा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दोनों आरोपियों पर आईपीसी की धारा 302, 193 और 109 के तहत मामला दर्ज किया गया है।