Indore – महिला ने मचाया हंगामा, पहले से शादीशुदा पति की दुकान में की तोड़फोड़

इंदौर (indore) में एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि शादीशुदा होने के बाद भी उसने उससे शादी की। 2010 में उसकी शादी हो गई थी, वहीं महिला से व्यक्ति ने खुद को अनाथ बताकर 2013 में दोबारा शादी की।

woman-uproar-indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित एक आइसक्रीम पार्लर (Ice cream parlor) में आज अचानक उस वक्त हंगामा(Ruckus) खड़ा हो गया जब नेहा पाटिल नामक एक महिला अपने पति से घर खर्च मांगने पहुंची। दरअसल, नेहा पाटिल की शिकायत है कि 3 साल पहले इंदौैर (indore) के  छोटा बांगड़दा (Chhota Bangarda)  में रहने वाले आनंद पाटिल ने खुद को अनाथ बताकर छावनी स्थित आर्य समाज मन्दिर (Arya Samaj Temple) में शादी कर ली थी और जून माह में नेहा को पता चला कि वो तो पहले ही शादीशुदा  (married)है और उसके दो बच्चे है।

जब इस बात की शिकायत (complaint)  महिला ने पति से की तो वो उससे मारपीट करने लगा और यहां तक कि जब वो अपने ससुराल वालों के घर पहुंची तो पहली पत्नि और ससुराल वालों ने भी उसके साथ मारपीट कर डाली। नेहा की माने तो पति के रुपयों के दबाव में आकर कोई उसकी सुनवाई भी नही करता है। इंदौर (indore)  के आर्य समाज मन्दिर (Arya Samaj Temple)  में हुई शादी को सबूत के तौर पर मीडिया के सामने रखने वाली नेहा ने आज उसके धोखेबाज पति की दुकान में तोड़फोड़ मचा दी।

 

हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भंवरकुआं थाना ले आई है, जहां प्रारंभिक तौर पर पुलिस को जानकारी मिली है कि युवक ने दूसरी शादी की है। अब पुलिस महिला के बयान के आधार पर धोखेबाज पति पर एफआईआर दर्ज करेगी। फिलहाल, महिला इस पूरे मामले में इंसाफ चाहती है और महिला ने तमाम आरोप भी नक्कारे पति पर लगाये है।

woman-uproar-indore