इंदौर में महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछता शुरू की है और पूछताछ हो जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
indore

Indore News : इंदौर के पुलिस थाना द्वारकापुरी में गैंगरेप का एक मुकदमा पीड़िता द्वारा दर्ज कराया गया है पीड़िता ने थाने उपस्थित होकर पुलिस को बताया कि उसके जानने पहचानने वाले कुछ लोगों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठ कर ले गए और एक सुनसान खंडहर में उसके साथ जबरदस्ती की घटनाक्रम में पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछता शुरू की है और पूछताछ हो जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बुद्ध नगर के पास थाना द्वारकापुरी क्षेत्र में आता है वहां के रहने वाली पीड़िता ने पुलिस से खुद के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म शिकायत दर्ज कराई है मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने घटना का होना बताते हुए घटना 6 से 7 महीने पुरानी बताई जा है और इस घटना में शामिल 6 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करना भी बताया है घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी ने यह भी कहा कि पीड़िता के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म करने वाले उसके जाने पहचाने हैं और जबरदस्ती कर में लेकर एक सुनसान खंडहर की तरफ गए और नशीली चीज पिलाकर उसके साथ इस शर्मानाक घटना को अंजाम दिया है।

घटना में शामिल होने वालों की संख्या की संख्या एडिशनल डीसीपी के अनुसार 8 लोग इस दुष्कर्म में शामिल थे।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News