महिला के साथ बेदर्दी से मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

इंदौर| आकाश धोलपुरे| मध्यप्रदेश के इंदौर में दो दिन पहले एक ऐसी घटना का वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद कई सवाल महिला सुरक्षा को लेकर खड़े हो रहे है। दरअसल, घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम नम्बर 78 के करीब विद्या विजय स्कूल की बताई जा रही है। जहां 2 महिलाओं को बेतरतीब तरीके से पीटा गया जिसके बाद एक महिला मौके पर मूर्छित हो गई थी हालांकि कुछ देर बाद महिला को होंश आ गया था। वायरल वीडियो में एक शख्स महिला को लाठी से पीटते नजर आ रहा है और वही महिला जमकर चीख रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बारे में जब पीड़ित महिला से बात की गई तो कि उसने बताया कि हम 3 से 4 फ्रेंड्स रास्ते मे खड़े होकर बात कर रहे थे और कुछ युवक आये और आते से ही उन्होंने हम लोगो को डंडे से मारना शुरू कर दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेरा मोबाइल तोड़कर मेरे पैसे भी छीन लिए गए। पीड़िता समूह लोन का काम करती है और पैसे की अवैध वसूली के लिए हमला किया गया है।

इधर, घटना की जांच में पुलिस जुट गई है। लसूड़िया टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया कि घटना के महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल, इस मामले की हकीकत तो सामने आ ही जाएगी लेकिन सवाल ये उठता है दिनदहाड़े सड़क पर इस तरह की घटनाओ को अंजाम दिया जा रहा है जिससे साफ होता है कि घटना को अंजाम देने वालो के मन मे पुलिस का कितना खौंफ है।