सराफा में महिला चोरों ने दिया चोरी को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज आये सामनें

इंदौर,आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सराफा बाजार की एक प्रसिद्ध दुकान पर तीन महिला चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हाथ की सफाई को पहले सेल्स गर्ल्स समझ नही पाई लेकिन महिलाओं के रफूचक्कर होने के बाद गहने का बॉक्स कम दिखाई दिया तो पुलिस को घटना की शिकायत की गई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे नकाबपोश महिलाओं ने बेहद चालाकी से अपने कारनामे को अंजाम दिया जिसकी भनक उस वक्त मौजूद सेल्स गर्ल्स को भी नही लग पाई।

मुख्यमंत्री का अलग अंदाज बोले शिवराज “हिसाब किताब बराबर रखो यार कलेक्टर”

शुक्रवार दोपहर को 1 बजकर 13 मिनिट पर तीन महिलाओं ने सराफा थाना क्षेत्र के सराफा बाजार स्थित माधुरी ज्वेलर्स पर वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, माधुरी जेवलर्स पर तीन महिलाएं ग्राहक बनकर पहुँची। जिसके बाद तीनों में से एक महिला दुकान के अंदर काम करने वाली युवती को ज्वेलरी दिखाने के काम लगा लेती है। वही दो महिलाओ द्वारा दूसरी युवती की आंखों के सामने ही बड़ी सफाई से एक बॉक्स चुराकर रख लेती है और पास खड़ी महिला को थमा देती है। बॉक्स में 6 जोड़ कान के जेवर थे और तीन तोले के जेवर की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है।

Indore News: पुलिस ने एक इनामी बदमाश और दो वाहन चोरो को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बॉक्स चुराकर महिला चोर मौके से भाग निकली। इधर, जब स्टॉक की जांच की गई तो पता चला कि महिलाओं ने शातिर अंदाज में चोरी को अंजाम दिया है। इसके बाद ज्वेलरी शॉप के संचालक ने सराफा पुलिस को घटना की शिकायत सीसीटीवी फुटेज के साथ की है। अब पुलिस फुटेज में नजर आ रही तीनों महिलाओ की तलाश कर रही है वही पुलिस क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है ताकि महिला चोरो के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

https://vimeo.com/613636400