कंगना रनौत ने फिर लिया पंगा, इंदौर का यादव समाज जमकर कर रहा विरोध

कांगना के कृषि विधयेक बिल के ट्वीट पर हुआ विवाद

इंदौर, आकाश धोलपुरे। किसानों द्वारा किये जा रहे कृषि विधयेक बिल के विरोध के मामले में देशभर में कोहराम मचा हुआ है। ऐसे में फ़िल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किसानों के मुद्दों पर एक ट्वीट किया है जिस पर अब बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल ट्वीट के जरिए कंगना ने बिल का विरोध करने वालों पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा,”जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट, अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी”

इधर, इंदौर में कंगना के ट्वीट का विरोध जमकर किया जा रहा है। रविवार को शहर के रीगल तिराहे पर राष्ट्रीय यादव सेना और नारायणी सेना से जुड़े यादव समाजजनों ने फ़िल्म एक्टर कंगना रनौत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गांधी प्रतिमा के नीचे यादव सेना से जुड़े कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर कंगना को होश में रहने की हिदायत दी है।

 

राष्ट्रीय यादव सेना ने कहा कंगना रनौत को यादव समाज से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण का अपमान किया और नारायणी सेना का भी। यादव सेना ने चेतावनी दी है कि कंगना तोल मोल के बोले और कैसे उन्होंने नारायणी सेना की तुलना कांग्रेस के राहुल गांधी से कर दी। अब यादव सेना कंगना के ट्वीट को लेकर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।