इंदौर में पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, फरार आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

इंदौर में चाकुओं से गोदकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

Indore Crime News: इंदौर में पुरानी रंजिश के चलते चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी गई। युवक कलाली पर अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान वहां पर दो युवक पहुंचे और वाद विवाद के बाद मृतक को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक के पास पहुंचे और उसके चाचा और चचेरे भाई को लेकर कलाली के बाहर गए। यहां पर यह युवक के चाचा के साथ वाद-विवाद करने लगे। यह देखकर जब युवक ने विरोध किया तो आरोपियों ने चाकू निकालकर उसके सीने और हाथ पर वार कर दिया। यह देखकर युवक ने भी आरोपी पर चाकू से वार किया लेकिन वह अपने दोस्त के साथ मौके से फरार हो गया।

चाकू के वार की वजह से मृतक के सीने पर गहरा घाव हो गया था और काफी खून बह चुका था। दोस्त और भाई उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। इधर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था लेकिन युवक की मौत हो जाने के बाद अब धारा बढ़ा दी गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक सावन के चाचा सुनील के साथ आरोपी अनिकेत का कोई पुराना विवाद था। जब दोनों का कलाली पर आमना-सामना हुआ तो यह फिर से झगड़ने लगे। बीच बचाव करने आए सावन की हादसे में मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।