कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में युवकों ने लगाए मोदी के नारे, राहुल ने बुलाया तो हुए गायब

Indore News: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत मध्य प्रदेश में हो चुकी है। आज इंदौर के बड़ा गणपति से राहुल गांधी ने अपनी यात्रा शुरू की। ये काफिला सांवेर रोड मॉडर्न चौराहा पहुंचा ही था कि दो युवकों ने यहां मोदी के नाम के नारे लगा दिए।

मोदी मोदी के नारे सुनाई देने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान दिखाई दिए। ये बात जब राहुल तक पहुंची तो उन्होंने नारे लगाने वाले युवकों को बुलाने को कहा लेकिन तब तक ये युवक मौके से गायब हो चुके थे। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की यह यात्रा बड़ा गणपति चौराहा से किला मैदान होते हुए मरीमाता चौराहा जाएगी। यहां पर विधायक संजय शुक्ला के निवास के सामने से निकलते हुए बाणगंगा चौराहा से अरविंदो हॉस्पिटल के आगे शुक्ला के फार्म हाउस पर लंच ब्रेक के लिए रुकेगी। यात्रा का रात्रि विश्राम सांवेर में होगा।

बड़ा गणपति से शुरू हुई यात्रा रास्ते में होटल मेरी मर्जी पर टी ब्रेक के लिए भी रुकी इसके बाद अरविंदो हॉस्पिटल के सामने पुष्प वर्षा कर यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। भारत जोड़ो यात्रा के आज के शेड्यूल की बात करें तो सुबह 6 बजे से शुरू हुई ये यात्रा 10 बजे वैष्णव यूनिवर्सिटी में ब्रेक लेगी। इसके बाद दोपहर 3.30 पर उज्जैन रोड से यात्रा फिर शुरू होगी और सांवेर में रात्रि विश्राम करेगी।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे लोगों की भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखाई दे रही है। हालांकि, इस वीडियो को रात 2 बजे शेयर किया गया है इसलिए ये कह पाना मुश्किल है कि ये आज यात्रा के दौरान लगाए गए नारे का वीडियो है। लेकिन ये राहुल गांधी की सभा के दौरान का वीडियो है जहां जय श्रीराम और मोदी के नारे की आवाज सुनाई दे रही है।