Indore News : पुलिस जनसुनवाई में युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के विदुर नगर में स्थित प्लॉट को धोखे से हथियाने के मामले की शिकायत को लेकर आज मंगलवार (Tuesday) को हुई पुलिस जनसुनवाई (Police Hearing) में महेश दीपाले नामक युवक ने आत्मदाह का प्रयास (Self Immolation Attempt) किया।इससे घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़े… IND vs ENG 2nd Test: भारत की इंग्लैंड पर 317 रनों की शानदार जीत, सीरीज 1-1 से बराबर

दरअसल, हाथ केरोसिन लेकर पहुंचे युवक ने पहले खुद पर केरोसीन डाला और पुलिस कंट्रोल रूम (Police control room) जा पहुंचा। जिसके बाद मौके पर अफरातफरी सी मच गई। प्लॉट पर कब्जे की शिकायत पर सुनवाई नही होने के मामले को लेकर महेश अपनी माँ के साथ पहुंचा था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)