Zomato Delivery Boy की कुंड में डूबने से हुई मौत, 11 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था

अचानक हुए इस हादसे के बाद न सिर्फ मृतक युवक के दोस्त बल्कि परिजन भी अवाक रह गए। क्योंकि मृतक की शादी को अभी कुछ ही माह बीते थे कि वो काल के गाल में समा गया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। स्वतंत्रता दिवस (Independence day) के अवसर पर शहर के बाहर आउटिंग का शौक रखने वाले इंदौर (Indore) के एक युवक की मौत का मंजर उसके ही दोस्तों ने देखा लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद उसके 11 दोस्त उसे नही बचा पाए। दरअसल, अचानक हुए इस हादसे के बाद न सिर्फ मृतक युवक के दोस्त बल्कि परिजन भी अवाक रह गए। क्योंकि मृतक की शादी को अभी कुछ ही माह बीते थे कि वो काल के गाल में समा गया।

Read More…राजनीति की भेंट चढ़ा दिव्यांग शिविर, नाराज जनप्रतिनिधियों ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन, आंदोलन की दी चेतावनी

दरअसल, पूरी घटना इंदौर सिमरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भेरू घाट की है। जहां स्थित एक कुंड में पिकनिक मनाने गए 12 दोस्त नहाने के लिए पहुंच गए हालांकि इसके पहले इन दोस्तो में से कुछ दोस्तों ने शराब पी रखी थी। जोमैटो कंपनी (Zomato Company) में डिलेवरी बॉय (Delivery Boy) के तौर पर काम करने वाले बजरंग नगर निवासी विशाल धनोतिया नामक युवक 15 अगस्त को अपने 11 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए भेरूघाट के समीप स्थित कुंड में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मृतक के सभी दोस्त शराब पीने और फोटो खींचने में लगे थे इसी दौरान मृतक युवक पानी के कुंड में नहाने जा पंहुचा। जब दोस्तो ने उसको डूबता देखा तो उसे बचाने के प्रयास भी किये गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस, ग्रामीण और मृतक के दोस्तों ने मृतक के शव को पानी से बाहर निकाला। कुंड के गहरे पानी मे डूबने से हुई युवक की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेजा गया। मृतक के दोस्त प्रशांत गुप्ता ने बताया कि जिस वक्त सभी दोस्त मस्ती में मस्त थे उसी दौरान विशाल कुंड के करीब नहाने जा पहुंचा और इसी दौरान उसकी डूबने से मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More…Video : बहन की शादी में Aishwarya Rai ने जमकर किया डांस, अभिषेक और आराध्या बच्चन ने भी दिया साथ