Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

इंदौर के Phoenix Citadel में ओपन हुआ इनॉक्स मल्टीप्लेक्स, देखें Inside तस्वीरें

Phoenix Citadel Indore

Phoenix Citadel : इंदौर के फीनिक्स मिल्स लिमिटेड सेंट्रल इंडिया का सबसे बड़ा मॉल फीनिक्स सिटाडेल अब तक सुर्खियों में है। अभी तक इस मॉल में लोगों की काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिलती हैं क्योंकि सभी को ये मॉल और इसका इंटीरियर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। खास बात ये है कि इस मॉल में लोगों को काफी लग्जरियस सुविधाएं मिलती है। वहीं यहां गेम जोन, मूवी थिएटर, फ़ूड कोट सब कुछ अवेलेबल हैं।

Phoenix Citadel में खुला इनॉक्स –

इतना ही नहीं इस मॉल का दृश्य बेहद ही खूबसूरत है। ये जगह फैशन और फैमिली एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है। इसे 19 एकड़ की जमीन पर बनाया गया है। फीनिक्स सिटाडेल अपने खूबसूरत और भव्य आर्किटेक्चर के साथ ‘मॉल ऑफ द फ्यूचर’ और वास्तव में मॉल ऑफ मध्य प्रदेश है। अब इस मॉल में इनॉक्स को भी लोगों के लिए ओपन कर दिया गया है। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है।

Phoenix Citadel Indore

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं इनॉक्स को कितना ज्यादा लग्जरी बनाया है। यहां बैठ कर मूवी देखने का मजा ही कुछ और होगा। क्योंकि अब तक अपने जितने भी इनॉक्स मल्टीप्लेक्स देखें होंगे ये उन सबसे अलग है। इसमें कलरफुल चेयर्स के साथ बच्चों के लिए गेम जोन भी बनाया गया है। साथ ही इसमें कई सुविधाएं भी उपलब्ध है। इसे काफी ज्यादा बढ़ा बनाया गया है।

Phoenix Citadel Indore

एक बार में करीब 1300 से जयदा लोग एक साथ यहां मूवी देख सकते हैं। यहां 8 स्क्रीन का मल्टीप्लेक्स बनाया गया है। इसके अलावा इस मॉल में पीवीआर ने इनॉक्स का हिस्सा बनने के बाद अपने पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन 17 फरवरी के दिन किया है।

Phoenix Citadel Indore

पीवीआर लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने कहा, स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2022 में सबसे स्वच्छ शहर घोषित किए गए इंदौर में एकीकृत इकाई के चलते अपना पहला सिनेमा खोलना हमारे लिए बेहद गर्व की बात है। सिनेमा देखने का सबसे अच्छा फॉर्मेट हम भारतीय फिल्म देखने वालों को एक्स्ट्राऑर्डिनरी सुविधाएं और सिनेमा का अच्छा अनुभव देने की कोशिश कर रहे हैं।

 

About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।