Jabalpur news : रेप के मामले में फरार चल रहा ABVP का पूर्व महामंत्री शुभांग गोटिया गिरफ्तार

पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी शुभांग पर 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

जबलपुर, संदीप कुमार। रेप (Rape case) के आरोप में फरार चल रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पूर्व महामंत्री शुभांग गोटिया (Shubhang Gotiya) को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। आज शुभांग की गिरफ्तारी जबलपुर के पुराने बस स्टैंड के पास से हुई है। आपको बता दें आरोपी के खिलाफ जून 2021 में रेप के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई थी। पीड़ित ने आरोप लगाया था कि शुभांग गोटिया ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक शोषण किया और जब शादी करने की बात आई तो वो अपने वादे से मुकर गया। लिहाजा लंबे इंतजार के बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी शुभांग पर 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

कॉलेज में हुई थी दोस्ती

जानकारी के मुताबिक आरोपी शुभांग गोटिया की दोस्ती पीड़िता से कॉलेज के दौरान हुई थी। दरअसल शुभांग गोटिया एबीवीपी की सदस्यता बढ़ाने के लिए कई कॉलेजों जाता था। उसी दौरान उसकी पीड़िता से दोस्ती हो गई थी जिसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान सुभम ने पीड़िता को अपने प्यार के जाल में फंसाया और कई बार उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा।

कई नेताओं के साथ देखा गया शुभांग गोटिया

आरोपी शुभांग गोटिया प्रदेश के कई जाने-माने नेताओं के साथ देखा गया है। आरोपी शुभांग को वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद वीडी शर्मा के साथ भी देखा जा रहा है। वहीं भारतीय जनता के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे जैसे कई तमाम नेताओं के साथ शुभांग गोटिया को समय-समय पर देखा गया है।