जबलपुर : कांग्रेस ने किया नगर निगम कार्यालय का घेराव, दी ये चेतावनी

कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर 1 सप्ताह में आमजन की सुविधाओं पर नगर निगम ध्यान नहीं देती है , तो फिर युवा कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता मिलकर अनिश्चितकालीन धरना देने को मजबूर हो जाएंगे।

जबलपुर, संदीप कुमार।भले ही अभी नगरीय निकाय चुनाव की तारीख तय नहीं हुई हो पर इस चुनाव के लिए युवा कांग्रेस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में आज सैकड़ों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गढ़ा जोन कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की इस दौरान युवा कांग्रेस ने नगर निगम को चेतावनी भी दी।

पानी-बिजली-सफाई व्यवस्था नही पर दे रहे है टेक्स

युवा कांग्रेस ने अपने आंदोलन के दौरान कहा कि टेक्स देने के बाद भी आमजन को नगर निगम सहूलियत देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है । पानी बिजली सफाई का टैक्स देने के बाद भी नगर निगम है कि आमजन को सुविधा नही दे रही है। लिहाजा लोग पानी-बिजली-सफाई के लिए परेशान हो रहे है।

नहीं हुई मांगे पूरी तो होगा फिर अनिश्चितकालीन धरना

नगर निगम के गढ़ा जॉन का घेराव करते हुए युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जितिन राज ने निगम अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा, साथ ही चेतावनी दी है कि अगर 1 सप्ताह में आमजन की सुविधाओं पर नगर निगम ध्यान नहीं देती है तो फिर युवा कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता मिलकर अनिश्चितकालीन धरना देने को मजबूर हो जाएंगे।

युवा कांग्रेस नेता गौरव भनोट जॉन में चलाएंगे निशुल्क पानी के टैंकर

ठंड में ही गढ़ा जॉन में पानी को लेकर फैली विकराल समस्या पर युवा कांग्रेस नेता गौरव भनोट ने पानी के टैंकर चलाने की बात कही है , जिस पर कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आभार भी व्यक्त किया। गौरतलब है कि गढ़ा इलाके में पानी की समस्या साल भर बनी रहती है पर निगम है कि इस और ध्यान देने को तैयार ही नहीं।