जबलपुर बच्चे के अपहरण और हत्या का मामला: जाँच के लिए एसपी ने गठित की एसआईटी टीम

संजीवनी नगर थाना अंतर्गत रहने वाले एक मासूम बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या मामले की जाँच अब एसआईटी करेगी। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के द्वारा गठित की एसआईटी में एएसपी साउथ और क्राइम के अधिकारी रहेंगे।

जबलपुर, संदीप कुमार। संजीवनी नगर थाना अंतर्गत रहने वाले एक मासूम बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या मामले की जाँच अब एसआईटी करेगी। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के द्वारा गठित की एसआईटी में एएसपी साउथ और क्राइम के अधिकारी रहेंगे। इसके साथ ही एसआईटी के अलावा थाना प्रभारी ओमती एसपीएस बघेल को अलग से एक जांच रिपोर्ट तैयार करने के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देश दिए है। एसपी का कहना है की एसआईटी पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जाँच रिपोर्ट बनाएगी साथ ही ये भी देखा जाएगा कि इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत कहा से हुई और कौन कौन इस अपराध में शामिल है।

ये था घटनाक्रम
करीब दस दिन पहले संजीवनी नगर के पास रहने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी के 13 साल के नाबलिक बच्चे का अपहरण किया जाता है। आरोपी परिजनों से 2 करोड़ रु की मांग करते है लेकिन परिजन 8 लाख रु देने को तैयार होते है। आरोपी रकम लेने के बाद भी बच्चे की हत्या कर देते है। हालांकि पुलिस बच्चे के तीनों हत्यारो को पकडऩे में जरूर कामयाब हो जाती है। इस पूरे घटनाक्रम में संजीविनी नगर थाना पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगते है, जिसकी जांच को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here