जबलपुर : रिश्ते का कत्ल, नौकरी पाने के लिये पत्नी ने पति को मार डाला

जबलपुर में नगर निगम के कर्मचारी अरविंद राजपूत हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें पत्नी ने पति की अनुकंपा नियुक्ति पाने के लिए इस वारदात की पूरी साजिश रची थी।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में नगर निगम के कर्मचारी अरविंद राजपूत हत्याकांड में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने हत्याकांड में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। जिसने अनुकंपा नियुक्ति पाने के लिए इस वारदात की पूरी साजिश रची थी। महिला ने अपने प्रेमी और एक रिश्तेदार के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। निगमकर्मी अरविंद राजपूत का शव 22 जनवरी को सदर इलाके में स्थित मुर्गी मैदान में पाया गया था।

पत्नी निकली आरोपी

इस वारदात के बाद मृतक की पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने घर में आत्महत्या की कोशिश की थी। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी फेसबुक के जरिए छतरपुर के खेमचंद यादव के संपर्क में आई थी। जिसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग शुरु हो गया था। महिला अपने एक रिश्तेदार से भी लगातार संपर्क में थी और उसने अपने प्रेमी और रिश्तेदार के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

आरोपी पत्नी और रिश्तेदार गिरफ्तार, प्रेमी है फरार

आरोपियों ने पहले अरविंद को शराब में जहर देकर मारने की कोशिश की थी, लेकिन जब वो कामयाब नहीं हुए तो वो अरविंद को किसी बहाने से ऑटो में बैठाकर सदर स्थित मुर्गी मैदान ले आए, जहां उन्होंने सिर में पत्थर पटककर अरविंद की हत्या कर दी। आरोपी पत्नी अपने पति की अनुकंपा नियुक्ति पाकर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी पत्नी और उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका प्रेमी खेमचंद उर्फ राज यादव फरार है।