Jabalpur में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए ग्रामीण इलाकों में भी लॉकडाउन की तैयारी

जबलपुर में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी जिला प्रशासन ने लॉकडाउन की तैयारी करना शुरू कर दिया है

dewas

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में बढ़ते कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को देखते हुये शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी जिला प्रशासन ने लॉकडाउन (Lockdown) की तैयारी करना शुरू कर दिया है,आगामी रविवार से ग्रामीण क्षेत्रों में भी रविवार को लॉकडाउन रहेगा शूरुआत पाटन से की जा रही है।

यह भी पढ़ें….Whatsapp Group पर महिलाओं को भेजता था अश्लील मैसेज, सेल्स टैक्स कर्मचारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब शहर से लगे पाटन में रविवार चार अप्रैल को पूरे दिन लॉकडाउन रहेगा तथा अत्यावश्यक एवं आकस्मिक सेवाओं को छोड़कर नगर परिषद सीमा क्षेत्र के भीतर सभी गतिविधियां बंद रहेंगी,यह निर्णय तहसीलदार प्रमोद चतुर्वेदी की अध्यक्षता में आयोजित व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त बैठक में आम सहमति से लिया गया।

बैठक में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने एवं इससे बचाव के उपायों के प्रति आम जनता में जागरूकता पैदा करने पर भी जोर दिया गया । तहसीलदार पाटन प्रमोद चतुर्वेदी के अनुसार रविवार के लॉक डाउन में पाटन नगर में सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान, दुकान एवं अन्य व्यवसाय बंद रखे जायेंगे। लॉकडाउन से केवल मेडिकल स्टोर, फल एवं दूध की दुकान तथा टीकाकरण हेतु पाटन अस्पताल तक लोगों को आने-जाने की छूट रहेगी।

यह भी पढ़ें….ESMA : 6 अप्रैल से बिजली कर्मचारी करेंगे विरोध, कभी भी हो सकती है बिजली गुल