Jabalpur news : खंडहर में खून से लथपथ लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

मामले में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं जिससे जल्द ही आरोपी की गिरफ्त में होंगे।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur district) के बैजनाथन नगर के पास बने खंडहर में आज सुबह एक युवक की खून से लथ-पथ लाश (dead body found) मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक का नाम दीपक फूलमाली बताया जा रहा है जो कि पेशे से कपड़ा व्यापारी था। वहीं आज गुरुवार सुबह खंडहर में उसकी लाश मिली है। अशंका है कि अज्ञात हत्यारों ने दीपक के सिर पर भारी पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी है। इधर हत्या की सूचना मिलने के बाद रांझी थाना पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

ये भी पढें- MP को जल्द मिलेगी एक और जिले की सौगात! CM की घोषणा के बाद कार्य में आई तेजी

रात से लापता था दीपक

जानकारी के मुताबिक मृतक दीपक फूलमाली की रांझी-गोकलपुर के पास एक कपड़े की दुकान है। रोजाना की तरह दीपक कल सुबह घर से दुकान के लिए निकला और रात को जब घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी प्रीति ने उसे कॉल किया लेकिन उसका मोबाइल बंद जा रहा था। इधर गुरुवार सुबह प्रीति अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने रांझी थाना पहुंची। जब वह लौटकर वापस आ रही थी तभी उसने देखा कि उसके पति का बैग और मोबाइल चार्जर खंडहर के पास पड़ा हुआ है। शक होने पर उसने अपने पड़ोसी को इसकी जानकारी दी जिसके बाद पता चला कि खंडहर में दीपक का शव पड़ा हुआ है।

दीपक की बहनों का आपस में चल रहा था विवाद

मामले पर दीपक की पत्नी प्रीति ने बताया कि उसके पति का किसी से विवाद नहीं था लेकिन उसकी दो बहनों का आपस में जरूर लड़ाई चल रही थी। प्रीति ने बताया कि कुछ माह पहले दीपक की बड़ी बहन के घर जेवरात की चोरी हो गई थी जिसका शक छोटी बहन पर था। इस दौरान दीपक ने बड़ी बहन के साथ रांझी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ें- सरस्वती शिशु मंदिर के पूर्व छात्रों ने की दिग्विजय सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर रांझी थाना प्रभारी विजय परस्ते एफएसएल की टीम के साथ पहुंचे। वहीं मामले पर थाना प्रभारी विजय परस्ते का कहना है कि पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। कुछ अहम सुराग भी पुलिस के हाथ लगे हैं जिससे जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।